छत्तीसगढ़

रायपुर: 17 से 19 जनवरी तक हर्षित लेण्डमार्क में महाबचत आवास मेला

  • पजेशन तक मासिक किराया
  • 3 दिन 2 रात तक के लिए क्रूजशिप यात्रा पैकैज

रायपुर: सिंघानिया बिल्डकाॅन प्रा. लि. ने रियल इस्टेट सेक्टर में लेकर आये हैं साल का सबसे बड़ा ऑफर जिसमें प्रापर्टी से जुड़े सभी विकल्प एक जगह आकर्षक उपहार के साथ उपलब्ध है। लोहड़ी, पोंगल और मकर संक्राति के शुभ पर्व को खुशहाल बनाने के लिए हर्षित लेण्डमार्क में 17 से 19 जनवरी तक महाबचत आवास मेला का आयोजन किया जा रहा है। खास बात यह कि प्रोजेक्ट के तीन ब्लाक में 90-95 फीसदी निर्माण कार्य पूरे हो चुके है। सिंघानिया बिल्डकॉन महाबचत आवास मेला में दे रहा है एक सुनहरा अवसर – नये फ्लैट की बुकिंग पर ईएमआई और अपने वर्तमान किराये की दोहरी मार से बचने का मौका। फेस्टिवल तो एक बहाना है करे अपनी जिंदगी भर की सबसे अनमोल जरूरत पूरी।

हर्षित लेण्डमार्क आज के लाइफ स्टाइल के अनुरूप विकसित की जा रही है जहां सब कुछ बेहतरीन है जो आपको और आपके बच्चों के लिए जरूरी है। इस आवास मेला का मकसद नए साल में सभी के आवास का सपना पूरा कराना है।

यदि कहें तो प्रापर्टी सेक्टर में सबसे बेहतरीन आफर आवासीय प्रोजेक्ट हर्षित लेंडमार्क लेकर आए हैं जिसमें घर तो आपका होगा लेकिन जब तक पजेशन नहीं मिल जाता है आपको फ्लैट का किराया सिंघानिया बिल्डकाॅन द्वारा दिया जाावेगा जिसके अंतर्गत 1 बीएसके फ्लैट में 8,000/- प्रतिमाह, 2 बीएचके फ्लैट में 10,000/- प्रतिमाह एवं 3 बीएचके फ्लैट खरीदी पर 12,000/- प्रतिमाह किराया निश्चित किया गया है। साथ ही आप प्रधानमंत्री आवास योजना का 2.67 लाख का निश्चित छूट का भी लाभ प्राप्त करेंगे इस महाबचत आवास मेला का एक और फायदा है जिसमें आप पा सकते है 3 दिन 2 रात का नेशनल क्रूज पैकेज।

//यह भी पढ़ें: सेवा निकेतन को जिन्दल फाउन्डेशन के ‘आशा द होप’ द्वारा दिव्यांगों को व्हील चेयर प्रदत्त//

“सिंघानिया बिल्डकॉन के चेयरमेन सुबोध सिंघानिया ने बताया कि रियल इस्टेट सेक्टर में सिंघानिया बिल्डकॉन के निर्माण कार्य को कस्टमर गुणवत्ता और विश्वसनीयता का पर्याय मानते हैं और यही है हमारी श्रेष्ठता का आधार”। माॅडल फ्लैट रेडी है जिसमें आप अपने फ्लैट की सारी खूबियां भली भांति देख सकते हैं। आवास मेंला में प्रोजेक्ट की सारी जानकारियां, बैंकिंग प्रक्रियाओं के साथ प्रदान की जा रही है। मुख्य फीचर्स की बात करें तो जी प्लस 10 के 7 टाॅवर की टाऊनशिप है एवं प्रत्येक 2 टाॅवर के बीच पोडियम गार्डन है जिसमें से ए, बी एवं सी ब्लाक में 90-95 प्रतिशत निर्माण कार्य पूर्ण हो चुके जिसमें 1, 2 एवं 3 बीएचके फ्लैट उपलब्ध है। वही ब्लाक डी का निर्माण कार्य भी प्रारंभ कर दिया गया है जिसका निर्माण कार्य जारी है। शहर के सभी सार्वजनिक जगहों से परिवहन की आसान सुविधा उपलब्ध है। 200 फिट चैड़ी सड़क के साथ यह एकमात्र प्रोजेक्ट है ।

हीरापुर चौक रिंग रोड नंबर -2 से सभी शैक्षणिक संस्थान, बैंक, मुख्य बाजार बहुत करीब है। एम्स हास्पिटल से महज 400 मीटर की दूरी पर स्थित हर्षित लेण्डमार्क अंतर्राष्ट्रीय मापदंड की सुविधाओं से परिपूर्ण प्रोजेक्ट है। मध्यम वर्ग के लोंगो के लिए यह आसान कीमत पर खरीदी योग्य है। निर्माण पर क्रिसिल ने 6 स्टार रेटिंग दी है जो राजधानी के आवासीय प्रोजेक्ट में पहला और बड़ी उपलब्धी है। यह मापदंड पूरा करने वाला सेन्ट्रल इंडिया का पहला प्रोजेक्ट है। रेरा के सभी गाइड लाइन भी पूरे किये जा चुके है सभी बैंक आसान फायनेंस की सुविधा भी दे रहें है क्योंकि यह प्रोजेक्ट रायपुर के लगभग सभी नेशनल, इंटरनेशनल बैंको से ए.पी.एफ. है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close