छत्तीसगढ़

Mahasamund: जिला हाॅस्पिटल के पास बनेगा सर्वसुविधायुक्त ट्रांजिट हाॅस्टल

विधायक के प्रयास से मिली एक करोड़ 13 लाख की स्वीकृति

महासमुंद: जिला हाॅस्पिटल के पास जल्द ही ट्रांजिट हाॅस्टल का निर्माण होगा। विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास से निर्माण के लिए एक करोड़ 13 लाख 47 हजार रूपए की स्वीकृति मिली है।

महासमुंद जिला बनने के बाद से जिला मुख्यालय में ट्रांजिट हाॅस्टल की आवश्यकता महसूस की जा रही थी। इधर विधायक बनने के बाद श्री चंद्राकर ट्रांजिट हाॅस्टल निर्माण के लिए शासन-प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराते रहे हैं। लिहाजा अब जाकर ट्रांजिट हाॅस्टल के लिए स्वीकृति मिल सकी है। इस संबंध में विधायक ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से आवश्यक जानकारी ली। जिस पर विधायक चंद्राकर को अधिकारियों ने बताया कि जिला हाॅस्पिटल से लगे स्टाफ क्वार्टर के पास ट्रांजिट हाॅस्टल निर्माण के लिए भूमि का चयन किया गया है। जहां सर्वसुविधायुक्त हाॅस्टल का निर्माण किया जाएगा। करीब छह हजार चार सौ स्केवयर फीट में इसका निर्माण होगा। दस कमरे बनाए जाएंगे, प्रत्येक कमरे में दो बेड के साथ ही दो डाइनिंग हाल व एक बड़ा किचन रहेगा। ड्राइंग व प्राक्कलन बनकर तैयार है और जल्द ही निविदा की प्रक्रिया प्रारंभ की जाएगी।

विधायक चंद्राकर ने बताया कि स्थानांतरण पर दीगर जिलों से आए अधिकारियों को ट्रांजिट हाॅस्टल में ठहरने की सुविधा मिलेगी। ट्रांजिट हाॅस्टल निर्माण की स्वीकृति के लिए प्रयास करने पर विधायक श्री चंद्राकर का दाउलाल चंद्राकर, अरूण चंद्राकर, डा रश्मि चंद्राकर, राजेंद्र चंद्राकर, भागीरथी चंद्राकर, कृष्णा चंद्राकर, संजय शर्मा, नानू भाई, खिलावन साहू, खिलावन बघेल, प्रकाश साकरकर, वीरेंद्र चंद्राकर, अमर चंद्राकर, संतोष चंद्राकर, आवेज खान, अनवर हुसैन, गुरमीत चावला, अमन चंद्राकर, निखिलकांत साहू, गौरव चंद्राकर, पुष्कर चंद्राकर, चुड़ामणी चंद्राकर, दिलीप चंद्राकर, विराज चंद्राकर, ईश्वर सिन्हा, कुणाल चंद्राकर, निर्मल जैन, देवेंद्र चंद्राकर, जय पवार आदि ने आभार जताया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close