छत्तीसगढ़

श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी में कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव, 11 छात्रों का सलेक्शन

श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी, कुम्हारी में प्रसिद्ध वैश्विक कंपनी एलेम्बिक फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड, मुंबई द्वारा कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया

कुम्हारी: श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी, कुम्हारी में प्रसिद्ध वैश्विक कंपनी एलेम्बिक फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड, मुंबई द्वारा कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें 11 छात्रों का चयन कार्यकारी प्रशिक्षु के रूप में हुआ है। एलेम्बिक फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड 112 साल पुरानी कंपनी है। जो दवा उत्पाद, फार्मास्युटिकल एपीआई और इंटरमीडिएट के निर्माण और बिक्री में शामिल है।

बी.फार्मा और डी. फार्मा के 59 छात्र कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव में कार्यकारी प्रशिक्षु के पद के लिए उपस्थित हुए। जिनमें से 44 छात्रों को तकनीकी साक्षात्कार के लिए योग्य पाया गया। फाइनल इंटरव्यू राउंड के बाद 11 छात्रों का चयन कार्यकारी प्रशिक्षु के पद पर किया गया है। चयनित छात्रों को 2.2 लाख वार्षिक का पैकेज कंपनी की ओर से दिया गया है। कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव में एलेम्बिक फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड के एचआर हेड सुमित हरियाणा उपस्थित रहे। उन्होंने प्री प्लेसमेंट सेशन के दौरान एसआरआईपी के छात्रों को बहुराष्ट्रीय कंपनी की विभिन्न शाखाओं के उत्पाद, सेवाओं, वर्किंग स्टेशन के बारे में विस्तार से समझाया। उन्होंने निर्मित उत्पादों के आयात और निर्यात में बिक्री और विपणन विभाग की भूमिका के बारे में भी जानकारी दी।

लिखित एवं मौखिक साक्षात्कार की प्रक्रिया के दौरान एसआरआईपी की प्रिंसिपल डॉ. चंचलदीप कौर, एसआरआई कुम्हारी के कैंपस डायरेक्टर एम.के. श्रीवास्तव, ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट इंचार्ज दीप शर्मा, एसआरआईपी के शिक्षक एवं अन्य स्टाफ उपस्थित रहा। संस्था के 11 छात्रों के चयन पर संस्था के वाइस चेयरमैन डॉ. जे.के. उपाध्याय ने खुशी जाहिर की है। संस्था के कार्यकारी निदेशक पी.सी. मिश्रा ने चयनित छात्रों को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close