खेल

रायपुर: स्टेट टेनिस चैंपियनशिप जूनियर्स 2019 दूसरे दिन के परिणाम

गर्ल्स अंडर 10 तनिष्का विजेता, बॉयज अंडर 12 आर्या एवं एमोन भट फाइनल में गर्ल्स अंडर 16 साक्षी विजेता, गर्ल्स अंडर 14 समृधि एवं श्रद्धा फाइनल में

रायपुर: छग प्रदेश टेनिस संघ द्वारा 19 से 21 अक्टूबर तक स्टेट टेनिस चैंपियनशिप जूनियर्स 2019 का आयोजन किया जा रहा है शनिवार से प्रारम्भ अंडर 10,12,14,16 बॉयज के मेचेस व्ही आई पी क्लब में खेले जा रहे है। होने जा रही इस स्टेट टेनिस चैंपियनशिप में बालक एवं बालिकाओ के अंडर 10,12,14,16 के एकल मुकाबले यूनियन क्लब में खेले जा रहे है।

इस प्रतियोगिता हेतु रायपुर, भिलाई, बिलासपुर, कोरबा रायगढ़, अंबिकापुर से 150 से अधिक बालक एवं बालिका भाग ले रहे है। प्रतियोगिता के मुकाबले यूनियन क्लब एवं व्ही आई पी क्लब में खेले जायेगे। प्रतियोगिता के रेफरी रूपेंद्र सिंह चौहान होगे यह जानकारी संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने एक विज्ञप्ति में दी

आज के परिणाम:
बॉयज अंडर-10 सेमीफाइनल के परिणाम: सार्थक शर्मा ने तविष बंसल को 8 -5 से एवं दूसरे सेमीफाइनल में आधिश जैन ने राजवीर संगोई को 8 -7 से हराक [3] से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

EMON BHATT

बॉयज अंडर-12 सेमीफाइनल के परिणाम: इमोन भट ने व्यापक शर्मा को 8 -1 से, आर्या सोनी ने कुश झवर को 8 -7 [2 ] से से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

ATHARV RAJ BALANI

बॉयज अंडर 14 क्वार्टर फाइनल के परिणाम: खिरमन तांदी ने शास्वत अग्रवाल को 7-0 से करनखंडेलवाल ने राघव वर्मा को 7 -3 से, दक्ष जोतवाणी ने , समर्थ सोनी को 7 -6 [9 ] से एवं अथर्व राज बालानी ने सत्यकाम मिश्रा को 7 -1 से, हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया।

बॉयज अंडर 16 क्वार्टर फाइनल परिणाम: कुशाग्र जगवानी ने के विशाल आदित्य को 6 -1 से, आकाश सिक्का ने प्रेमप्रकाश ध्रुव को 6 -5 [5 ] से, लेख बिसेन ने आकाश सिक्का को 7-0 से, वलयगोवर्धन ने मौलिंन को 7 -1 से, दर्शित जैन ने अल्माज़ अहमद को 7 -5 से हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया।

गर्ल्स अंडर 14 सेमी फाइनल: समृधि सिंह ने उर्वशी बंजारे को 8 -2 से, श्रद्धा गुप्ता ने अर्शप्रीत कौर को 8 -2 से, हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

गर्ल्स अंडर 12 क्वार्टर फाइनल: नंदिका अग्रवाल ने नेमत अग्रवाल को 6 -1 से, जाह्नवी खन्ना ने राशि सिंह को 6 -3 से, संस्कृति तायल ने अवनि यादव को 6 -2 से, हेमिका जिंदल ने लतिका खंडेलवाल को 6 -1 से हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया।

गर्ल्स डबल्स: माहिर /निशिका ने त्निशी /अनुषा को 7 -3 से, समृधि एवं पाखी ने नव्या एवं जाह्नवी को 7 -0 से, उर्वशी एवं मेघा ने हेमिका एवं माहि को 7 -0 से, साक्षी एवं श्रधा को लतिका एवं नेमत से वाल्क ओवर से सेमीफायनल में प्रवेश किया।

तनिष्का भटनागर

गर्ल्स अंडर10 फाइनल: तनिष्का भटनागर ने ईशा शर्मा को 6 -1 से हराकर फाइनल में प्रविजेता बनने का गौरव प्राप्त किया।

अंडर 16 में साक्षी मिश्र ने पाखी भट को 7 -0 से हराकर विजेता बनी मेघा बंजारे तृतीय एवं निधि चंदवानी रही।

कल प्रात 9 बजे से व्ही आई पी क्लब में बॉयज 14,16, के सेमीफाइनल एवं डबल्स के क्वार्टर खेले जायगे व्ही यूनियन क्लब में गर्ल्स के सिंगल्स सेमीफाइनल एवं फाइनल एवं डबल्स के सेमीफाइनल एवं फाइनल खेले जायेगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close