June 09, 2023   Admin Desk



Lucknow: सरोजनीनगर पुलिस ने करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले को किया गिरफ्तार

* फर्जी वर्क आर्डर के नाम से लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी

लखनऊ/संवाददाता-सन्तोष उपाध्याय

सरोजनी नगर Sarojani Nagar: राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र गुरुवार को एक शातिर अभियुक्त कृष्णालोक निवासी पुनीत भसीन  गुलशन भसीन उम्र 40 वर्ष लोगो से फर्जी वर्क आर्डर के नाम से करोड़ों रुपए से अधिक की ठगी करने वाले को सरोजनी नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

सहायक पुलिस आयुक्त कृष्णानगर विनय कुमार द्विवेदी एवं प्रभारी निरीक्षक सरोजनीनगर शैलेन्द्र गिरी के नेतृत्व में थाना सरोजनीनगर पर पुलिस टीम द्वारा थाना स्थानीय पर पंजीकृत  वांछित चल रहे एक शातिर अभियुक्त पुनीत भसीन पुत्र गुलशन भसीन कृष्णालोक कालोनी कानपुर रोड थाना सरोजनीनगर लखनऊ को मुखबिर खास की सूचना पर न्यू गुड़ौरा पुल शहीद पथ के समीप से प्रातः गिरफ्तार कर लिया गया । 

अभियुक्त से पूछताछ करने पर बताया कि मैंने लोगो को उत्तर प्रदेश चिकित्सा आपूर्ति निगम लि. का फर्जी एवं कूटरचित वर्क आर्डर के कागज दिखा के करोड़ो रुपये की रकम लेकर धोखाधडी का शिकार बनाया है। 

गिरफ्तार करने वाली टीम उप निरीक्षक अभय कुमार वाजपेई देवेंद्र सिंह वहीं पर सरोजनी नगर थाना प्रभारी शैलेंद्र गिरी ने बताया यह एक बहुत बड़ा शातिर अभियुक्त है, इसने उत्तर प्रदेश चिकित्सा आपूर्ति निगम लिमिटेड कंपनी के नाम से फर्जी एवं कूट रचित वर्क आर्डर के कागज दिखाकर लोगों से करोड़ों रुपए से अधिक ठगी की। सरोजनी नगर थाने में लोगों ने मुकदमा पंजीकृत कराया था जिससे यह वांछित चल रहा था । गुरुवार के दिन मुखबिर खास की सूचना मिलने पर शहीद पथ के पास से  गिरफ्तार कर लिया गया और पुलीस द्वारा आगे की कानूनी विधिक कार्रवाई की जा रही है।




Advertisement



Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE