बिज़नेस

टीकाकरण के व्यापक कार्यक्रम में प्रदेश के व्यापारी वर्ग की होगी सहभागिता

रायपुर: छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज रायपुर के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर ई कामर्स द्वारा लॉकडाउन अवधि में होम डिलीवरी पर तत्काल रोक लगाने पर आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि कोरोना वैक्सिनेशन हेतु पूरे प्रदेश में व्यापारी वर्ग अपने टीम की उपलब्धता एवं शासन के साथ सहभागिता निभाने हेतु तैयार है।

पत्र में उल्लेख किया गया है कि हम राज्य सरकार द्वारा अपने राज्य में कोरोना के प्रकोप से उत्पन्न विनाशकारी आपदा को कम करने के लिए और इस कठिन समय में छत्तीसगढ़ के नागरिकों की रक्षा के लिए आपके नेतृत्व में किए गए उपायों के लिए आभार व्यक्त करते हैं । हमें यकीन है कि आपके द्वारा अपनाये जाने वाले ये सहायक उपाय हमारे राज्य में कोरोना को नियंत्रित करने में मदद करेंगे ।आपके द्वारा इस कठिन समय में राज्य के व्यापारियों के हित में उठाए गए महत्वपूर्ण कदम जिसमें आपके द्वारा ई-कामर्स यथा अमेजन, फ्लिपकार्ट द्वारा इस लॉकडाउन अवधि में गैर आवश्यक सामान की होम डिलीवरी पर त्वरित निर्णय लेते हुए तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लगाया गया, इससे राज्य का व्यापारी वर्ग अभिभूत है और व्यापारी वर्ग के हितार्थ लिए गए निर्णयों से विगत वर्ष की भांति जल्द ही राज्य की आर्थिक गतिविधियां पुनः पटरी पर आ जावेंगी इसके लिए आशान्वित है।

पत्र में उल्लेख है कि आपके द्वारा कोरोना से बचाव के लिए राज्य में किए जा रहे वैक्सिनेशन कार्यक्रम का ऐतिहासिक निर्णय, जिसमें 18 वर्ष से अधिक उम्र के प्रत्येक व्यक्ति को मुफ्त टीकाकरण की घोषणा एवं वैक्सीन की सुलभ एवं पर्याप्त उपलब्धता हेतु उठाए गए कदमों के लिए पूरा प्रदेश आपका अभिनंदन करता है ।

टीकाकरण के इस व्यापक कार्यक्रम में प्रदेश का व्यापारी वर्ग भी अपनी सहभागिता निभाते हुए जुड़ना चाहता है । पूरे प्रदेश में व्यापारियों की टीम मौजूद है जो आवश्यकता पड़ने पर टीकाकरण के इस कार्यक्रम को संचालित करने, एवं शासन के कार्ययोजना के अनुसार कार्य करने हेतु तैयार है । हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आप जैसे मुखिया के नेतृत्व में हम कोराना की जंग जल्द ही जीत जायेंगे एवं राज्य में स्थिति जल्द ही सामान्य हो जायेगी ।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close