बिज़नेस

REAL ESTATE: अविनाश ग्रुप के अल्ट्रा प्रीमियम लक्जरी अपार्टमेन्ट प्रोजेक्ट अविनाश चितवन की लॉन्चिग शीघ्र

रायपुर: छत्तीसगढ़ की रियल एस्टेट कंपनी अविनाश ग्रुप (Avinash Group) रायपुर में अपने नए अल्ट्रा प्रीमियम लक्जरी रेसडेंसियल प्रोजेक्ट अविनाश चितवन (Avinash Chitwan) के 3 व 4 बीएचके लक्जरी अपार्टमेन्ट को लाॅच जल्द करने जा रहे है इस सम्बन्ध में अविनाश ग्रुप के प्रबंध संचालक आनंद सिंघानिया (Anand Singhania) ने बताया कि कचना रायपुर (Kachana Raipur) में इस रेसिडेंसियल प्रोजेक्ट (Residantial Project) को लाना अविनाश ग्रुप के लिए महत्वपूर्ण उदेश्य है क्योंकि कचना पूर्णतः पाॅल्युसन फ्री जोन है एवं आज के भागदौड के जमाने में शहरवासियों को एक लक्जरी लाइफस्टाइल (Luxury Lifestyle) के साथ कुदरत एवं हरियाली से जोडने कि एक सफलता पुर्वक कदम उठाया गया है।

अविनाश चितवन 60 एकड की एक मेगा टाउनशिप है जिसमे वास्तु कम्पाल्येन्ट रेसिडेसियल प्लाट, विला, 3 व 4 बीएचके आलिशान लक्जरी अपार्टमेंट, भव्य क्लब एवं कमर्शियल काम्पलेक्स का प्रोजेक्ट है जिसकी प्लानिंग ऐसी की गई है जिसमे आप एक शहर के मध्य रहते हुये भी आलिशान जीवन शैली के साथ-साथ प्राकृति की गोद मे रहने का अनुभव महसूस कर सकेगे।

अविनाश ग्रुप के प्रबंध संचालक आनंद सिंघनिया ने इस प्रोजेक्ट की पेशकश करते हुए बताया की आज के भाग दौड़ के जमाने में हम कुदरत और हरयाली से दूर होते जा रहे है ।

हमारे चारो तरफ कंक्रीट और सीमेंटीकरण होने वजह से हमरा प्रकृति से जुड़ाव कम होते जा रहा है। इसी श्रृंखला में हम अपने बचपन की यादे बचपन में की गयी मस्तियां आज हम चितवन में ला रहे है इस प्रोजेक्ट का उद्देश्य है की आपको आपके बचपन की यादे, जीवन का सुकुन एवं प्रकृति का आनंद अविनाश चितवन में मिल सके। रोज की बिजी लाइफ से जब आप अपने घर वापस आये तो एक ऐसी जगह है जहां कुदरती सुंदरता, वाटर बॉडी के साथ ही साथ घने जंगल का सुकून मिले अविनाश चितवन एक एैसा लैंडमार्क प्रोजेक्ट है जोकि पुरे सेंट्रल इंडिया के लिए यहाँ एक ऐतहासिक प्रोजेक्ट और अविनाश ग्रुप के लिए यहाँ एक फ्लैगशिप प्रोजेक्ट साबित होंगा।

इस प्रोजेक्टमें प्रकिृती से जुडी हुए बहुत सारी सुविधाएं प्रदान की है जो की हमे वापस प्रकृति की और अपने बचपन की ओर लेकर जाएगी इस प्रोजेक्ट में अल्ट्रा मॉर्डन एमिनिटिस जैसी आधुनिक सुविधाएं जैसे की प्रीमयम क्लब हाउस, शानदार स्विमिंग पूल, जिम, जाकुजी, कैफेटेरिया, योगा हाल, मेडिटेशन रुम, बैंकवेट हाल, इंडोर गेम्स, गेस्ट रूम, खेल मैदान, रेस्टोरेंट, भव्य मंदिर, फेस्टीवल ग्राउंड, गार्डनस, किड्स प्ले एरिया, भव्य प्रवेश द्वार, 24 घंटे सिक्योरिटी, गेस्ट रुम जैसी सुविधाएं उपलब्ध रहेगी साथ ही यह भी बताया की अविनाश चितवन अपने लोकेशन की वजह से सबसे विशेष है जो की रायपुर के पल्युसन फ्री जोन कचना मे है जोकि शंकर नगर एवं अम्बुजा माॅल की दूरी सिर्फ 5 मिनट की है एवं सभी महत्वपुर्ण स्थान जैसे कि हास्पीटल, कालेज, स्कूल, विधानसभा, नया रायपुर, एयर पोर्ट, बस स्टैण्ड, शापिंग मार्ट, की अच्छी कनेक्टीविटी है अदि।

श्री सिंघानिया के अनुसार अविनाश ग्रुप के द्वारा कोविड-19 के निर्देशो का पालन करते हुये कचना में लक्जरी अपार्टमेन्ट लॉचिंग की तैयारी की जा रही है।
Press release

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close