बिज़नेस

अविनाश ग्रुप के नये प्रोजेक्ट लाईफस्टाईल टावर्स की लाचिंग 28-29 नवम्बर को

‘‘छत्तीसगढ का टाॅलेस्ट रेसिडेसियल प्रोजेक्ट‘‘

रायपुर: छत्तीसगढ़ की रियल एस्टेट कंपनी अविनाश ग्रुप के द्वारा छत्तीसगढ का टालेस्ट रेसिडेसियल टावर्स प्रोजेक्ट, लाईफस्टाईल टावर्स, कोटा, गुडियारी रोड, रायपुर में अल्ट्रा प्रीमियम रेसडेंसियल प्रोजेक्ट की लाचिंग 28 व 29 नवम्बर को करने जा रहे है। इस सम्बन्ध में अविनाश ग्रुप के प्रबंध संचालक आनंद सिंघानिया एवं डायरेक्टर मुकेश सिघांनिया ने बताया कि “लाईफस्टाईल टावर्स” जोकि G+13 छत्तीसगढ का टालेस्ट रेसिडेसियल टावर्स प्रोजेक्ट है, जिसमे 3 व 4 बीएच के अल्ट्रा प्रीमियमअपार्टमेंट्स, पेन्टहाउसेस एवं कमर्शियल काम्पलेक्स की पालिंग कि गई है। यह प्रोजेक्ट 2.6 एकड में विस्तारित है जिसमे 179 अल्ट्राप्रीमियम अपार्टमेन्टस है जिसमेआप शहर के मध्य रहते हुये आलिशान हाई-राईस लाईफस्टाईल का अनुभव कर सकेगे।

--advertisement--

प्रोजेक्ट में अल्ट्रामॉर्डन एमिनिटिस जैसे कि शानदार रुफ टाॅप स्विमिंग पूल, टेरेस गार्डनस, किड्स प्ले एरिया, स्टेट ऑफ द आर्टजिम, स्टीमबाथ, क्मयुनिटी हाॅल, भव्य प्रवेश द्वार, एवं सेन्ट्रल इडिंया का सबसे बडे क्लब – क्लब पराइसो की वैकल्पिक मेम्बरशिप की सुविधा उपल्बध रहेगी।

आनंद सिघांनिया ने बताया की कोटा, रायपुर में इस रेसिडेंसियल प्रोजेक्ट को लाना अविनाश ग्रुप के लिए एक महत्वपूर्ण निणर्य है क्योंकि लाईफस्टाईल टावर्स अपनी लोकेशन की वजह से विशेष है यह रायपुर के सबसे पोश एवं प्रीमियम एरिया समता कालोनी, चैबे कालोनी के पास है जहाँ पर छत्तीसगढ के ज्यादातर बिजनेस फैमलीस निवासरत है। यहां से एम्स हास्पीटल, सुयश हास्पीटल, एनआईटी, युनिर्वसिटी, रेल्वे स्टेशन, बस स्टैण्ड, रिंगरोड से रायुपर – भिलाई की अच्छी कनेक्टविटी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close