बिज़नेस

Hyundai के वर्चुअल वर्ल्ड ‘द नेक्स्ट डायमेंशन’ का अनुभव 14 जुलाई को

इनोवेटिव ह्यूमनसेंट्रिक डिजाइन का इंडस्ट्री में अपनी तरह का पहला प्रदर्शन

देश की पहली स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रदाता और अपनी शुरुआत से यात्री कारों की सबसे बड़ी निर्यातक ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) 14 जुलाई 2020 को दोपहर 12 बजे इंडस्ट्री में अपनी तरह का पहला, सबसे उन्नत वर्चुअल रियलिटी एक्सपीरियंस ‘द नेक्स्ट डायमेंशन’ पेश करने जा रही है। ‘द नेक्स्ट डायमेंशन’ ह्यूमन सेंट्रिक डिजाइन का बेहतरीन अनुभव है। सबसे उन्नत ह्यूमन सेंट्रिक डिजाइन के इस्तेमाल से ह्यूंडई ने डायनामिक फिजिकल और डिजिटल वल्र्ड का शानदार तालमेल करते हुए अपने ग्राहकों, प्रोस्पेक्ट्स और मीडिया के लिए 5 ऑफिशियल डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसे एचएमआईएल ऑफिशियल वेबसाइट और यूट्यूब, ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर एक अद्भुत अनुभव का मंच तैयार किया है।

इस अनूठे और इंडस्ट्री में अपनी तरह के पहले वर्चुअल वर्ल्ड ‘द नेक्स्ट डायमेंशन’ में ह्यूंडई के तीन आइकॉनिक ब्रांड- 2020 की अल्टीमेट एसयूीव ऑल न्यू क्रेटा, स्प्रिटेड न्यू वरना और न्यू टक्सन की वर्चुअल लॉन्चिंग को अनूठे डिजिटल फॉर्मेट में पेश करेगी।

‘द नेक्स्ट डायमेंशन के नाम से इंडस्ट्री में अपनी तरह के पहले अनुभव को लेकर एचएमआईएलके एमडी व सीईओश्री एस. एस. किम के अनुसार ह्यूंडई का मूल है इनोवेशन और हम सबसे उन्नत टेक्नोलॉजी और फ्यूचरिस्टिक पहल के जरिये अनूठे अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ‘द नेक्स्ट डायमेंशन’ के साथ हम सभी संबंधित पक्षों के लिए डिजिटल स्पेस की दुनिया में एक मल्टी कल्चरल, ह्यूमन सेंट्रिक और बेहतरीन अनुभव देना चाहते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि ‘द नेक्स्टडायमेंशन’ भारत के ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में डिजिटलाइजेशन और वर्चुअल एक्सपीरियंस वर्ल्ड को विस्तार देगा और नए मानक बनाएगा।

‘द नेक्स्ट डायमेंशन’ का स्पेस डिजाइन ‘ब्रूटलिस्ट आर्किटेक्चरल फिलॉसफी’ पर आधारित है। इसका स्पेस सिंपल और फंक्शनल है, जो अनूठे और इनोवेटिव तरीके से अपने काम को करने में सक्षम है। ‘द नेक्स्टडायमेंशन’ का डिजिटल आर्किटेक्चर भी ब्रूट लिस्ट आर्किटेक्चरल फिलॉसफी से प्रेरित है, जिसमें वाइब्रेंट कलर और अलग-अलग पॉड स्क्रीन को कोर आर्किटेक्चर डिजाइन से जोड़ा गया है। हरपॉड स्क्रीन पर 3डी में उससे संबंधित एक प्रोडक्ट कंटेट होगा और डिजाइन की गहराई को प्रदर्शित करनेवाला एनिमेशन होगा।

टीजर वीडियो देखने के लिए कृपया क्लिक करें: https://youtu.be/dvULfS8a2HM

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close